जिन्ना प्रकरण: वीसी ने बवाल के लिए मीडिया को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या लिखा इस पत्र में…….

अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. तारिक मंसूर ने यूनिवर्सिटी में हुए बवाल का जिम्मेदार मीडिया को ठहराया है. पत्र जारी कर उन्होंने कहा है कि न्यूज़ चैनल्स व अन्य मीडिया माध्यमों ने गलत और असंवेदनशील तरीके से लोगों तक जानकारी पहुंचाई है.

इसके बगैर एसएसपी दफ्तर में नहीं मिलेगी इंट्री, गेट पर लगाई पुलिस

इसके बाद वीसी आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचे और इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी में 1938 से जिन्ना की तस्वीर लगी है. लेकिन अब तक कोई विवाद नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जिन्ना की तस्वीर बॉम्बे हाईकोर्ट और साबरमती आश्रम में भी लगी है.

दिखाया जा रहा आधा सच

यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. तारिक मंसूर ने पत्र जारी कर कहा कि यूनिवर्सिटी मुश्किल दौर से गुजर रही है. मीडिया का एक वर्ग इसका लाभ ले रहे हैं. कुछ टीवी चैनल आधा सच दिखा रहे हैं. ये यूनिवर्सिटी की गलत इमेज बनाने की साजिश है.

उन्होंने कहा कि मैंने धरना स्थल का मुआयना किया. इसके बाद पुलिस द्वारा लाठी चार्ज से घायल हुए छात्रों से वह मिलने पहुंचे. उन्होंने पत्र में लिखा कि छात्रों को दूसरी चीज़ों में फंसाने की कोशिश है. वह इस पर ध्यान न दें. अपनी पढ़ाई पर फोकस करें. और अपना भविष्य संवारे. उन्होंने पत्र में लिखा कि कुछ लोग छात्रों का भविष्य ख़राब करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *