UP में मौत से पहले का वीडियो वायरल, सड़क पर घंटो तड़पता रहा घायल, वीडियो बनाते रहे लोग

बरेली: इन दिनों सोशल मीडिया पर मौत से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में घायल खून से लथपथ सड़क पर पड़ा तड़प रहा है और लोग तमाशबीन बने देख वीडियो बना रहे है. घायल सड़क पर तड़पता हुआ लोगो से इशारो से कुछ कहने की कोशिश कर रहा है.

सड़क पर खून से लथपथ पड़ा ये शख्स अलाउद्दीन है. अलाउद्दीन की हत्या का आरोप उसके दामाद वसीम पर लगा है. आईजी रेंज बरेली से शिकायत करने पहुंचे मृतक के बेटे आसिफ मलिक ने पिता की हत्या का आरोप वसीम सहित 6 लोगों पर लगाया है.

उसका कहना है कि उसकी नाबालिग बहन को उसका 60 साल का मौसा अपहरण करके ले गया और फिर उसके साथ रेप कर उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली.

जिसकी शिकायत अलाउद्दीन ने पीलीभीत जिले के शहर कोतवाली में की थी. जिसके बाद से वसीम उनसे दुश्मनी मानने लगा और 21 मार्च को सुबह 8 बजे किसी काम से गए अलाउद्दीन का अमरिया थाना क्षेत्र के सरदार नगर इलाके में फुरकाम मलिक के घर के सामने दिनदहाड़े धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. अलाउद्दीन पर हमला होते ही वो खून से लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गए और इशारों से लोगो से कुछ कहने की कोशिश करते रहे.

वहां मौजूद सैकड़ो लोग उसकी वीडियो तो बनाते रहे लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जरूरत नहीं समझी. काफी देर बाद 108 एम्बुलेंस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई. वही मृतक के बेटे का आरोप है की पीलीभीत पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. जिस वजह से आज उन्होंने आईजी रेंज बरेली डीके ठाकुर से शिकायत की है.

वही इस मामले को आईजी डीके ठाकुर ने गंभीरता से लेते हुए पीड़ित की बात को सुना और फोरेंसिक टीम को घटना स्थल पर रवाना कर दिया. आईजी का कहना है कि मामले की जाँच की जा रही है और जाँच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *