कठुआ, उन्नाव गैंगरेप को लेकर बरेली में गुस्से का माहौल, सड़कों पर उतरी आप

बरेली. उन्नाव में 18 साल की युवती और कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप को लेकर बरेली में गुस्से का माहौल है. रोजाना इसे लेकर यहाँ धरना प्रदर्शन हो रहे हैं.

सोमवार को आम आदमी पार्टी ने रैली निकाल कलेक्ट्रेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित ज्ञापन सौंपा. उन्होंने दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की.

रविवार को भी दोषियों को सजा दिलाने और महिलाओं की सुरक्षा की मांग को लेकर नारी विश्वास भारती संस्था ने चौकी चौराहे पर रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया था. महिलाओं ने कहा था कि अगर कानून व्ययवस्था इस तरह के दूषित मानसिकता वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में असमर्थ है तो वह ऐसे लोगों को हमे सौंप दे हम दरिंदों के खून का रसपान करेंगे.

मोदी जी कहाँ गया आपका वादा

आम आदमी पार्टी के जिला संजोयक नवनीत अग्रवाल ने कहा कि महिलाओं में चारो तरफ भय का माहौल है. रोज अपराधी खुलेआम और दिन दहाड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठा है.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी जी का नारा था बहुत हुआ नारी पर बार, अबकी बार मोदी सरकार. लोगों ने आप पर भरोसा कर वोट दिया और अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए देश की सत्ता आपके हाथों में सौंपी. नवनीत ने कहा कि सरकार में बैठे व्यक्तियों का अपराधियों को संरक्षण प्राप्त हो रहा है.

याद दिलाया कि कठुआ में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. पूरा देश आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है. आरोप लगाया वही भाजपा के दो मंत्री इस कांड में दोषियों के समर्थन में प्रदर्शन कर प्रशासन को दबाव में लेने का काम कर रहे थे. उन्नाव की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि गैंगरेप और पीड़िता के पिता की हत्यारोपी विधायक को बचाने के लिए सरकार ने पूरा जोर लगाया. उन्होंने कहा कि भारत के लोकतंत्र में यह सब एक धब्बा है.

अगर सरकार ने नहीं उठाये कदम तो हममें भी है दम

नवनीत अग्रवाल ने कहा कि अब पानी सर से ऊपर जा रहा है. अगर अब भी सरकार ने ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कदम नहीं उठाये तो पूरा देश आपकी पार्टी कुशासन और वादाखिलाफी के खिलाफ सड़कों पर उतर प्रदर्शन करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *