शर्मनाक Video : बरेली में कक्षा 3 की छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी ढोंगी बाबा गिरफ्तार

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ एक ढोंगी बाबा ने छेड़छाड़ कर रेप का प्रयास किया. ढोंगी बाबा छात्रा का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

सबसे हैरान करने वाली बात है कि आरोपी बाबा ने छात्रा के घर ही इस घटना को अंजाम दिया. छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया.

जानिये क्या है पूरा मामला

बहेड़ी के पिंदारी निवासी ढोंगी बाबा रूप सिंह शनिवार को बरेली के थाना सीबीगंज के महेशपुरअपने एक रिश्तेदार के घर आया. रात को खाना खाने के बाद सभी लोग सोने चले गए.

आरोप है कि आधी रात को ढोंगी बाबा ने घर में ही सो रही एक छात्रा को उठा लिया और अपने बिस्तर पर ले जाकर छात्रा से छेड़छाड़ की. छात्रा की चीखपुकार पर परिजनों ने बाबा को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुँच आरोपी बाबा को हिरासत में ले लिया.

दस रूपये का दिया लालच

पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी बाबा ने उसके साथ छेड़छाड़ की और सुबह 10 रूपये देने का लालच दिया. गुस्साए परिजनों ने ढोंगी की जमकर पिटाई की. थाने में पूछने पर बाबा ने कहा कि जो छात्रा कह रही है वह ठीक है. पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *