बरेली की धरती पर महिलाओं ने बुलंद की आवाज, चेतावनी से हिल जायेंगी सरकारें

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में महिलाओं ने एक बुलंद आवाज उठायी है. बरेली की सड़कों पर महिलाओं ने उन्नाव में विधायक, कठुआ में गैंगरेप व अन्य शर्मनाक घटनाओं के विरोध में एक रैली निकाली.

महिलाओं ने कहा कि जो नारी हित की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा. साथ ही महिलाओं ने कहा कि अगर कानून व्यवस्था दरिंदों को सजा दे पाने में असमर्थ है तो, वह ऐसे लोगों को हमें सौंप दे.

दोनों घटनाओं के खिलाफ रविवार को महिलाओं ने विरोध जुलूस निकाला. विरोध कर रही महिलाओं ने दोनों घटनाओं को देश के लिए कलंक बताया. उन्होंने कहा कि दरिंदगी की दोनों घटनाओं ने झकझोर कर रख दिया है. देश में मासूमों के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

इस संगठन ने उठाई आवाज

नारी विश्वास भारती संस्था ने चौकी चौराहे पर रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया. हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां ले महिलाओं ने कहा कि न्याय पालिका मासूम बच्चियों, महिलाओं के साथ बलात्कार, शोषण आदि जैसे मामलों में तुरंत फांसी की सजा दे. जिससे भविष्य में कोई भी इस तरह का दुष्कर्म करने का प्रयास न करे.

हम करेंगे बलात्कारियों के खून का पान

महिलाओं ने कहा कि अगर कानून व्ययवस्था इस तरह के दूषित मानसिकता वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में असमर्थ है तो वह ऐसे लोगों को हमे सौंप दे.

कहा कि महिलाओं में बसी माँ भगवती उन बलात्कारियों के खून का पान कर भारत को बलात्कार जैसे अपराधों से मुक्त करा देंगी. महिलाओं ने सरकार से महिला सुरक्षा गारंटी और बलात्कारियों को फांसी देने की मांग की.

लिखे यह स्लोगन

रैली निकाल रही महिलाओं के हाथों में तख्तियों पर स्लोगन लिखे थे. जो नारी हित की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा.
जो नारी से टकरायेगा, चूर-चूर हो जायेगा.
देश की आधी आवडी के लिए क्रांति के लिए मजबूर मत करो.
जाति धर्म से ऊपर आओ, बलात्कारियों को फांसी दो.
रेपिस्ट को सजा दो आदि स्लोगन लिखे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *