भाजपा के उपवास में नेताओं ने खाया खाना, कैमरा चला तो छिपाने लगे चेहरा, देखे वीडियो

मुरादाबाद. संसद न चलने की बात को लेकर भाजपा द्वारा आज एकदिन के उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. भाजपा का उपवास उस समय मजाक बन गया जब उपवास में आये नेता भूख से व्याकुल होकर गांधी पार्क के पास लगे ठेलों पर खाना खाने पहुँच गए. जब मीडियाकर्मियों के खाना खाते नेताओं पर फ्लैश चले तो वह मुह छिपाते नजर आये.

गुरूवार को कम्पनी बाग के शहीद स्मारक गांधी मूर्ति के नीचे भाजपा का एक दिन का उपवास कार्यक्रम रखा गया था. सुबह से ही काफी संख्या में भाजपा कार्यक्रम स्थल पर पहुँच गए थे. दोपहर बाद भाजपा के अधिकतर नेता और कार्यकर्ता कम्पनी बाग में खड़े खाने के ठेलों पर खाना खाते और गन्ने का जूस पीते हुए नज़र आये. भाजपा कार्यकर्ताओं में पूर्व पार्षद पति व अन्य कार्यकर्ता खाना खाने के बाद उपवास स्थल पर जा कर बैठ गए.

आपको मालूम हो कि इसी तरह दिल्ली में भी कांग्रेस के सामूहिक उपवास कार्यक्रम में नेताओं के छोले भटूरे खाते हुए फोटो वायरल हुए थे. भाजपाइयों ने इन तस्वीरों को लेकर खूब हल्ला मचाया था. लेकिन अब इस मामले में भाजपाई भी पीछे नहीं रहे और उपवास के दौरान जमकर खाना खाया और नाश्ता किया.

उपवास या कुछ और !

मुरादाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सुबह दस बजे से उपवास का आह्वान किया गया था. लेकिन यहां खुद सांसद सर्वेश सिंह ही दो घंटा देरी से पहुंचे. सांसद के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. देर होने की वजह से सुबह से आये कार्यकर्त्ता भूख बर्दाश्त नहीं कर सके. हालाँकि इस तरह के उपवास को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *