दबंगई : बरेली में सड़क पर दौड़ती बीडीओ की कार, बोनट पर झूलता रहा युवक, देखे Live Video

बरेली. (शरद सक्सेना) कभी कभी कुछ फिल्मी सीन असल जिंदगी में सच होते दिख जाते हैं. यूपी के बरेली में भी एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला. एक कार के बोनट पर झूलता युवक कई किलोमीटर तक जोखिम भरी कंडीशन में दिखाई दिया.

जबकि कार सवार अंदर से ही उसका वीडियो बनाते रहे. यही नहीं उन्होंने अपने को बेगुनाह साबित करने के लिए वीडियो वायरल कर दिया. हालाँकि मामला तूल पकड़ने लगा है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए आंवला पुलिस को तहरीर दी है. वहीं भाजपा नेता ब्रजपाल सिंह की पैरवी में देर रात तक थाने पर डेरा जमाये रहे.

जानिये क्या है मामला

रामनगर ब्लाक के किटौना गांव में शौचालय की बकाया राशि को लेकर बीडीओ और ग्रामीणों में कई दिनों से तकरार चल रही है. गाँव के ब्रजपाल सिंह का आरोप है कि ब्लाक जाने के लिए वह मऊचंदपुर बाजार के पास खड़े थे.

उसी दौरान बीडीओ रामनगर पंकज कुमार गौतम की गाड़ी आ गई. आरोप है कि गाड़ी पास आते ही बीडीओ ने गाली देनी शुरू कर दी और चालक से गाड़ी ऊपर चढ़ाने को कहा. किसी तरह वह बोनट पर लटक गया. जिसपर चालक ने गाड़ी दौड़ा दी. साथ ही आरोप लगाया कि गाँव में स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत 105 शौचालय बनवाये जा रहे है. सभी लाभार्थियों को पहले किस्त 6000 रूपये मिल गई.

आरोप लगाया कि दूसरी किस्त देने से पहले बीडियो 2 हजार रूपये की अनुचित मांग कर रहे हैं. इसे लेकर दो दिन पहले ब्लाक में ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन भी किया था. इसी बात को लेकर बीडियो रंजिश मानने लगे.

दूसरी तरफ बीडियो का आरोप है कि गाँव में शौचालय मानक के अनुरूप नहीं बनाये गए हैं. जिस वजह से भुगतान संभव नहीं है. बीडियो का आरोप है कि आज ब्रजपाल सिंह ने शराब पीकर पहले ब्लाक में गलीगलौंच कर सरकारी कागज फाड़े और धक्कामुक्की कर रास्ते में गाड़ी घेर ली. आरोप लगाया कि जान से मारने की नीयत से ब्रजपाल गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया.

एसपी ग्रामीण डाक्टर सतीश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जाँच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *