अतिक्रमण पर गरजने वाली जेसीबी, मामूली ब्रेकर पर अटकी

बरेली. यूपी के बरेली में इन दिनों अतिक्रमण अभियान काफी तेजी से चल रहा है. नगर निगम की जेसीबी कई नामचीन लोगों के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर चुकी है.

लेकिन जेसीबी सड़क पर बने ब्रेकर को नहीं तोड़ पा रही है. हालात यह हो गए है कि दलबल के साथ ब्रेकर तोड़ने गए अतिक्रमण प्रभारी को बैरंग लौटना पड़ा.

जानिये किस रोड पर लगा है ब्रेकर

नगर निगम के वार्ड 16 चंद्रमणि नगर बौद्ध बिहार होते हुए जो सड़क 100 फिटा को जोड़ रही है. उसपर ब्रेकर लगा दिए गए हैं. जिस वजह से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, तो पैदल चलने वाले आये दिन ठोंकरे खाकर गिर रहे हैं. दो माह पहले इस सड़क का निर्माण कराया गया है.

जिस जगह ब्रेकर लगाये गए है उसके एक तरफ महेंद्र अग्रवाल का घर तो दूसरी तरफ उनका कारोबार है. ब्रेकर लगाये जाने की शिकायत लोगों ने मेयर उमेश गौतम से की. मेयर के आदेश पर अतिक्रमण प्रभारी जयपाल पटेल जेसीबी लेकर ब्रेकर तोड़ने गए. जिसका कारोबारी ने विरोध किया और नगर निगम की टीम को खुद ब्रेकर तोड़ने का आश्वाशन देकर वापस लौटा दिया.

हालाँकि टीम ब्रेकर के दोनों तरफ से करीब 1-1 फिट मलबा हटा गई. तय सीमा बीतने के बाद भी ब्रेकर न तोड़े जाने पर लोगों में रोष है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *