‘गुंडाराज’, युवक की पिटाई का हैवानियत भरा वीडियो देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे, कमजोर दिल वालों के निकल आयेंगे आंसू

देवरिया. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून-व्यवस्था बेहतर करने में लगे हैं. तो दूसरी तरफ अपराधी बेखौफ गुंडागर्दी कर रहे हैं.

इस समय देवरिया का एक खौफनाक वीडियो सामने आ रहा है. जंगल में कुछ लोग खुलेआम एक युवक को पेड़ से बांध अर्धनग्न कर पीट रहे हैं. जबकि कुछ लोग पिटाई का वीडियो बना रहे हैं.

रहम की भीख मांग रहा युवक पीट रहे हैबान

वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि युवक किस तरह हैबानों से रहम की भीख मांग रहा है और वह बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. युवक की चीखों का उनपर कोई असर नहीं पड़ रहा है.

वीडियो में युवक को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं. वीडियो में एक व्यक्ति युवक का हाथ तोड़ने का प्रयास करता नजर आ रहा है. तो दूसरा उसके बालों को खींचा और पैर से किक मारे जा रहा है.

युवक को पेड़ से बांध चारो तरफ से घेरकर उसपर बेल्ट बरसाए जा रहे हैं. पिटने वाला विकास नाम लेकर उससे रहम की भीख मांगता नजर आ रहा है.

पूरे मामले का बनाया वीडियो

दबंगों ने पूरी पिटाई का वीडियो बनाकर दहशत फैलाने के मकसद से उसे वायरल कर दिया. जान बचाकर थाने पहुंचे पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.

सीओ सिटी सीताराम ने बताया कि घटना सदर कोतवाली के सकरापार गांव के पास की है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं.

जानिये कौन है पीड़ित युवक

पीड़ित युवक सदर कोतवाली के रौनियार मोहल्ले का रहने वाला शमशाद है. उसने पुलिस को बताया कि मोहल्ले का रहने नासिर उसे राम गुलाम टोला ले गया. जहाँ पहले से ही कई लड़के मौजूद थे. उन्होंने मारपीट कर गाड़ी में डाल लिया और सकरा ले गए. जहाँ उन्होंने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा.

लेनदेन को लेकर बताया जा रहा विवाद

पीड़ित युवक ने बताया कि मोहल्ले के नासिर ने उससे पैसा उधार लिया था. तकादा करने पर उसने गलीगलौंच की थी. बीते वुधवार को वह घर आया और पैसे देने का वहाना कर ले गया और पिटवा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *