मेजर ने महिला से कर डाली गंदी मांग, चला ड्रामा देखें LIVE VIDEO

बरेली. उत्तर प्रदेश की बरेली ट्रैफिक पुलिस के एक एचसीपी (मेजर) और होमगार्ड की पत्नी के बीच चले ड्रामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

2.23 सेकेंड के वायरल वीडियो को देख आप भी शर्मसार हो जायेंगे. वीडियो 22 मार्च का बताया जा रहा है. अफसरों ने होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मेजर को उसके पद से हटा दिया है.

जानिये क्या है पूरा मामला

वायरल वीडियो के अनुसार, यहां ट्रैफिक पुलिस लाइन में एक होमगार्ड की पत्नी ने 22 मार्च को जमकर हंगामा काटा था. होमगार्ड की पत्नी का आरोप है कि एचसीपी (मेजर) उसके पति की ड्यूटी लगवाने के ऐवज में तीन हजार रूपये या एक रात महिला परोसने की मांग करता है.

महिला का आरोप है कि दरोगा रोज उसके पति से कहता है कि ड्यूटी तब लगाएंगे जब वह अपनी बीवी को लेकर आएगा. आरोप है कि मांग पूरी ना होने दरोगा द्वारा महिला के पति की ड्यूटी नहीं लगाई जा रही है.

तमाशा देखते रहे लोग गलियां देती रही महिला

होमगार्ड नकटिया का रहने वाला है. वीडियो में साफ़ दिखाए दे रहा है कि ट्रैफिक पुलिस लाइन में घंटो चले हंगामे और गाली गलौज में लोग तमाशा देख रहे हैं.

 

कुछ लोग महिला को शांत करने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. लेकिन महिला का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है. एसपी ट्रैफिक ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है. अगर महिला के लगाये गए आरोप सही मिलते हैं तो एचसीपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल उसे मेजर के पद से हटा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *