Video:महिला कर्मचारी से पैर दबवाने को लेकर बहेड़ी नगरपालिका में घमासान

बरेली.(आरके सक्सेना) बहेड़ी नगरपालिका द्वारा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के निलंबन के विरोध को लेकर पालिका प्रांगण में जमकर घमासान हुआ.

निलंबित महिला कर्मचारी का आरोप है कि चेयरमेन के एक करीबी ने नगर पालिका दफ्तर में अपने पैर दबाने को कहा. महिला के विरोध करने पर उसके बेटे के साथ मारपीट कर उसे निलंबित कर दिया गया.

बुधवार को निलंबित कर्मचारी के समर्थन में दर्जनों महिलाएं नगरपालिका पहुँच गई और निलंबन वापस करने की मांग की.

जानिये क्या है पूरा मामला

मोहल्ला टांडा निवासी कमसिन जहाँ नगर पालिका में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है. महिला का आरोप है कि निकाय चुनाव के समय वोट को लेकर उनके बेटे का नगरपालिका चेयरमेन फैजुल के पति नसीम अहमद व उनके करीबी जमाल अहमद से मामूली विवाद हो गया था.

आरोप लगाया कि चेयरमेन बनने के बाद से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. महिला कर्मचारी ने बर्तन धुलवाने समेत कई आरोप लगाये है. महिला का आरोप है कि नसीम अहमद के करीबी ने नगरपालिका में पीने के लिए पानी माँगा.

आरोप है कि जब वह पानी लेकर पहुँची तो करीबी ने पैर दबाने के लिए कहा. जब पैर दाबने से मना किया गया तो उसे निलंबित कर दिया गया.

 

विरोध में फूटा महिलाओं का गुस्सा

निलंबित महिला कर्मचारी के समर्थन में पहुँची महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. महिलाओं की मामले को लेकर पुलिस से हलकी नोकझों भी हुई. साथ आई महिलाओं ने कहा कि अत्याचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा.

महिला की सरकार चला रहे पति

हंगामा कर रही महिलाओं ने कहा कि नगरपालिका चेयरमेन फैजुल है. जबकि नगरपालिका में पूरे दिन उनके पति नसीम व उनके करीबी जमाल बैठते हैं. वही पालिका का सारा काम देखते हैं. जो कानून के खिलाफ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *