देखिये मौत से पहले का आखिरी वीडियो, मरने से पहले बताये ये नाम

कानपुर. (ब्रिजेन्द्र गुप्ता)ओमपुरवा में दो दिन पहले कमरे में मिले सर्राफा व्यापारी के शव मामले में एक वीडियो सामने आने से नया मोड़ आ गया है.

व्यापारी ने खुदकुशी से पहले वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इसमें पत्नी समेत पांच लोगों पर उत्पीड़ित करने का आरोप लगाया गया है.

7 मार्च को ओमपुरवा निवासी सर्राफ व्यापारी अनूप सिंह का कमरे में शव मिला था. प्रथम दृष्टया पुलिस की माना कि व्यापारी ने जहर खाकर आत्महत्या की है. म्रतक अनूप के परिजनों ने पत्नी हेमलता पर हत्या का आरोप भी लगाया था.

वीडियो में इन्हे बताया मौत का जिम्मेदार

मारने से पहले वीडियो वायरल कर अनूप ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी के परिवार से जुड़े हाथरस के निवासी दो व्यक्ति, आगरा निवासी एक करीबी, एचएएल कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति और जागरण पार्टी के संचालक का नाम लिया गया है.

आरोप है कि अनूप को अपने घर में बंधक बनाकर पीटा गया पत्नी भी पिटाई में शामिल रही. वीडियो फुटेज में अनूप ने कहा कि उसकी पत्नी ने दो माह पहले उसे घर से भगा दिया था. इसके चलते किराए का कमरा लेकर रह रहा था.

अनूप ने बेटी पीहू और यशिका की सुरक्षा की मांग की भी वीडियो रिकार्डिंग के जरिए की है. वहीं पुलिस अब वीडियो के आधार पर भी कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *