शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम जान हिल जायेगे आप

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने प्रेग्नेट होने के बाद शादी की है. आपको बता दे कि फिल्‍म जगत में सारे कपल्‍स रिलेशशिप में रहते है. जिनमें से कुछ तो फेमस बॉलीवुड अभिनेता व अभिनेत्री भी है. रिलेशनशिप में रहने का यह चलन काफी समय से चलता आ रहा है. इस रिलेशनशिप की वजह से कई बार बॉलीवुड की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो चुकी है.

1-: महिमा चौधरी भी अपनी शादी से पहले प्रेगनेंट थी और बॉबी मुख़र्जी के साथ रिलेशनशिप में थी, यह खबर इनके किसी नजदीकी ने ही मीडिया में रिलीज़ कर दी थी.

2-: कोंकणा सेन रणवीर शोरे की साथ 2010 में शादी कर चुकी, इस अभिनेत्री ने शादी से पहले 3 वर्ष तक रणवीर को डेट किया था. शादी के 6 महीने बाद ही इन्होने एक बच्चे को जन्म दिया जिसकी वजह से इनके शादी से पहले प्रेगनेंट होने के बारे में लोगो को पता चला.

3-: श्री देवी की शादी बोनी कपूर के साथ 1996 में हुई थी. शादी से पहले ही यह कपल रिलेशनशिप में था और शादी के कुछ महीने पहले ही श्रीदेवी ने जहान्वी कपूर को जन्म दिया था जिसके बाद लोगो को पता चला था की ये शादी से पहले ही प्रेगनेंट थी.

4-: अमृता अरोड़ा ने स्‍वयं लोगो को बताया था कि वह बिजनेसमैन शकील लादक के साथ में रिलेशनशिप में है, पर जब अमृता शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गयी तो इस कपल ने बिना देर किये हुये शादी कर ली थी.

5-: वीणा मलिक अपने बॉयफ्रेंड प्रशांत प्रताप सिंह के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में थी और फिर इनके प्रेगनेंसी की खबरे भी मीडिया में लीक हो चुकी थी, इन्होने अपने बच्चे का एबॉर्शन करवा दिया क्योकि ये बच्चा नहीं चाहती थी.

6-: सेलिना जेटली ने पीटर हग से शादी दुबई में चुप चाप कर ली थी और अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को झूठा करार दिया था, पर अपनी शादी के 4 से 5 महीने बाद ही इन्होने जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया था. जिसके बाद मीडिया में यह बात कन्फर्म हो गयी की ये शादी से पहले प्रेगनेंट थी.

7-: लिसा हेडन ने डीनो लिलवानी के साथ शादी की थी और अपनी शादी के 6 महीने बाद ही इन्होने एक बच्चे को जन्म दिया था, इसका मतलब है की ये भी शादी से पहले प्रेगनेंट थी.

8-: कमल हसन के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली सारिका ने बिना शादी के ही श्रुति हसन को जन्म दिया और उसके बाद कमल हसन से शादी की थी, उसके बाद सारिका ने अक्षरा को जन्म दिया, पर कुछ समय बाद ही इन्होने कमल हसन से तलाक ले लिया था.

9-: नीना गुप्ता ने विवियन रिचर्ड्स को डेट किया था और कुछ समय बाद ही इनकी प्रेगनेंसी की खबरे आई और कुछ समय बाद ही इन्होने एक बच्चे को जन्म दिया, रिचर्ड पहले से शादीशुदा थे, पर उसके बाद भी वो नीना गुप्ता से मिलते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *