बरेली: देखे क्या हुआ जब लोगो ने प्रेमी जोड़े को खुले आम रोमांस करते पकड़ा ! Video Viral

बरेली. अक्सर हम लोग देखते है कि प्रेमी -प्रेमिका प्यार में कुछ नही देखते है और रोमांस करना शुरू कर देते है. लेकिन कई बार उनकी यही हरकत काफी महंगी पड़ जाती है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मिडिया पर एक विडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे सैकड़ों लोग शेयर कर चुके है. हालांकि विडियो 51 सेकेंड का ही है लेकिन विडियो में जो दिखाया गया है उसे देखकर आप हैरान रहने वाले है.
विडियो में एक लड़का जिसकी पैंट उतार पिटाई की जा रही है. उसे एक लड़की के साथ सरेआम किसी जगह पर रोमांस करते पकड़ा गया था. जिसके बाद उसकी पैंट उतार पिटाई की गई. पिटाई करने वालों ने उनका विडियो बना सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया. यकीनन विडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.
फरीदपुर का हा मामला
वीडियो में एक साथ खड़े तीन लड़के और उन लड़को में से एक की पिटाई करते कुछ लोग. यह वीडियो है फरीदपुर का है. वीडियो में पिटते हुए दिख रहे युवक का नाम आमिर बताया जा रहा है.
यह अपने दो अन्य साथियों के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था. तभी कुछ लोगो ने उसे लड़की के साथ देख लिया और फिर उसकी और उसके साथ आये दोनों दोसतो की बेरहमी से पिटाई की.
यही नहीं पिटाई करने वालों ने आमिर और उसके दोनों दोस्तों को फरीदपुर पुलिस के हवाले कर दिया. पीटने वाला युवक प्रेमिका की बहन का देवर बताया जा रहा है.
मामला एसएसपी जोगेंद्र कुमार के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने इंस्पेक्टर फरीदपुर की फटकार लगते हुए दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *