बिथरी में कुर्सी की जंग को लेकर 22 साल बाद धुर विरोधी हुए एक, फिर भी पप्पू पड़ रहे भारी

बरेली. बिथरी में ब्लाक प्रमुखी की कुर्सी को लेकर 22 साल से चली आ रही जंग में आमने-सामने रहने वाले दो बड़े योद्धा एक होकर गौरव सिंह अरमान की राह में कांटे बिछाने में लगे हैं.

लेकिन गौरव की पैरवी में भाजपा विधायक मजबूती से खड़े है. वहीं भाजपा के एक मंत्री अंदरखाने विजेंद्र की मदद कर रहे हैं. इस समय बिथरी में सियासत पूरी तरह से गर्म है.

9 मार्च को डाले जायेंगे वोट

मालूम हो कि गत दिनों बिथरी ब्लाक प्रमुख देवेन्द्र सिंह को अविश्वास प्रस्ताव के जरिये हटाया गया था. मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा चुनाव अधिसूचना जारी कर दी गई. 9 मार्च को उपचुनाव कराया जाएगा. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है. नेता रोज पैतरा बदल रहे हैं.

दावेदार बीडीसी सदस्यों को अपने पक्ष में करने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं. भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल गौरव सिंह अरमान को चुनाव लड़ा रहे हैं. बताया जाता है कि पूर्व विधायक वीरेन्द्र सिंह सपा से चुनाव लड़े बिजेंद्र की अंदरखाने मदद कर रहे हैं.

यहाँ बतादें कि पिछले चुनाव में पूर्व विधायक वीरेन्द्र सिंह के भाई देवेन्द्र सिंह और बिजेंद्र आमने सामने मैदान में थे. माना जा रहा है कि चुनाव अभी भी औपचारिक मात्र ही होगा. सूत्रों की मानें तो विधायक पप्पू भरतौल के संपर्क में अभी 70 से अधिक बीडीसी सदस्य हैं. जबकि जंग जीतने के लिए 56 बीडीसी की जरूरत होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *