यूपी के इस मंत्री को बरेली में मोटरसाइकिल पर बैठा देख, अफसरों के छूटने लगे पसीने

बरेली. सफाई व्यवस्था का हाल जानने बरेली पहुंचे नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के तेवर देख बरेली में अफसरों के पसीने छूट गए. सुरेश खन्ना ने कार छोड़ मोटरसाइकिल से गलियों का निरीक्षण किया.

इंदिरा नगर वार्ड में सफाई व्यवस्था चौपट देख मंत्री का पारा चढ़ गया. उन्होंने सफाई ना होने की वजह से नगर आयुक्त को सफाई नायक का 1 दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए.

खाली प्लाटों में कूड़े के ढ़ेर, बजबजाती नालियां, जलभराव देख नगर विकास मंत्री ने अफसरों को क्लास लगाई. मंत्री ने कहा कि गंदगी फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाये. इसके अलावा मंत्री ने वार्ड 7 वीर भट्टी का हाल जाना. यहाँ भी उन्हें गंदगी देखने को मिली.

सुरेश खन्ना ने सीबीगंज के नदौसी में बन रहे कान्हा उपवन का भी निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि कान्हा उपवन चार करोड़ की लागत से तैयार हो रहा है. इसके बनने के बाद शहर में आवारा पशु नहीं दिखाई देंगे.

पूर्व सरकारों पर साधा निशाना

सुरेश खन्ना ने पूर्व की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों में जो इन्वेस्टर सम्मिट हुए. उन सरकारों के प्रति उधमिओ में विश्वास और भरोसा नहीं था. उन्होंने कहा कि शहर स्मार्ट सिटी की तरफ आगे बढ़ रहा है. खन्ना ने कहा कि ये इन्वेस्टर सम्मिट यूपी के इतिहास में मिल का पत्थर साबित होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *