यूपी में एनकाउंटर का खौफ: थाने पहुंच बोला हत्यारोपी गोली मत मारना साहब जेल में डाल दो

शामली. यूपी पुलिस द्वारा लगातार किए जा रहे एनकाउंटर्स का अपराधियों के मन में खौफ पैदा हो गया है. आलम है कि अपराधी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शामली जिले से सामने आया है.

यहां हाथ जोड़ थाने पहुंचा एक अपराधी पुलिस से जान की भीख मांगने लगा. आरोपी ने थाने पहुंच थानाध्यक्ष से गोली नहीं मारने और खुद को जेल में बंद करने की गुहार लगाई है.

मालूम हो कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध खत्म करने के लिए सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को अपराध के खिलाफ मुहिम छेड़ने का निर्देश दिये है. इसके बाद से ही पुलिस नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड में मार गिरा रही है या उन्हें धर दबोच जेल भेज रही.

एनकाउंटर में मारे जाने की डर से यूपी के जिला शामली स्थित झिंझाना थाने में हत्यारोपी मुंशाद एसएचओ संदीप बालियान के सामने गिडगिडाता हुआ पहुंचा और कहा, ‘साहब, मुझे जेल में डाल दो. मैं हत्यारा हूं. मैं एसपी के डर से हरियाणा भाग गया था कि कहीं एसपी साहब मुझे गोली न मार दें.’

जनवरी माह में की गई थी हत्या

21 जनवरी को झिंझाना क्षेत्र के गांव ख्वाजपुरा निवासी जाल्ला उर्फ तैयब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के परिजनों ने गांव के ही मुंशाद पुत्र यामीन समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इनमें से 4 आरोपी मुठभेड में मारे जाने के डर से न्यायालय में समर्पण कर जेल चले गए थे जबकि मुंशाद अभी तक फरार चल रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *