बरेली में पतंग पर लिख शहर वालों को दिया ये संदेश, इसे अमल में लाने से रुक सकते हैं हादसे

बरेली. शहामतगंज पुल चालू होने से जहाँ जाम के झाम से मुक्ति मिली है. वहीं यह हादसों और बीमारियों को दावत देने का जरिया बन गया है.

जनसेवा टीम ने शाहदाना स्थित कार्यालय पर बैठक कर पतंगबाजी न करने की अपील की है.

जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खां वारसी ने कहा कि शहामतगंज ओवरब्रिज के नीचे और ऊपर की समस्याओं का शासन, प्रशासन को जल्द समाधान करना चाहिये. शाहदाना रोड़ पर दुकानदार और रिहाइशी लोगों के साथ साथ राहगीरों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं.

डस्ट की वजह से लोग एलर्जी और इंफेक्शन का शिकार हो रहे हैं. शहामतगंज ओवरब्रिज के नीचे सड़क खराब होने के कारण दुकानदारों और घरों में रहने वाले लोगों को संक्रामण रोगों का भय बना हुआ हैं.

हाजी अब्दुल लतीफ़ कुरैशी ने कहा कि पुल के आसपास पतंगबाजी न करें और चाइनीज़ मांझे का इस्तेमाल बिल्कुल न करें. इस मांझे के कारण लोगों की जानमाल का नुकसान हो रहा हैं.

उन्होंने कहा कि बरेली स्मार्ट सिटी बन रहा हैं तो लोगों को भी अब स्मार्ट पर्सन बनना चाहिये. जनसेवा टीम लोगों को जागरूक करने की अपील की और कहा कि हर उस चीज़ का बहिष्कार करना चाहिए जिससे आमजन को नुकसान पहुँचता हो.

ये लोग रहे मौजूद

निहाल खान, खलील क़ादरी, अहमद उल्लाह वारसी, मोहसिन इरशाद, निक्की वर्मा, हाजी उवैस खान, फरमान खान, अजय पाण्डे, ख़ालिद अजहरी,अनवर शमीम, अहमद खान टीटू, केहर सिंह यादव, उस्मान खान, परवेज़ आलम, अजय गाबा, दानिश खान आदि थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *