अधिशासी अभियन्ता विद्युत बहेड़ी का प्रभारी डीएम ने रोका वेतन, दिए ये निर्देश

बरेली. जिला उद्योग बन्धु की बैठक में अधिशासी अभियन्ता विद्युत बहेड़ी के अनुपस्थित रहने पर डीएम ने उनके आज के वेतन अहरण पर रोक लगा दी. साथ ही उन्होंने अफसरों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

सीडीओ सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि बरेली के 1865 करोड़ रूपये के 38 प्रोजेक्ट प्रदेश में होने वाले 21 व 22 फरवरी के इन्वेस्टर सम्मिट में शामिल होंगे.

परसाखेड़ा क्षेत्र की सड़क संख्या 1 से 5 के चौडीकरण एवं अनुसरण हेतु 6.81 करोड़ रूपये स्वीकृत किये गए हैं. यह काम मार्च से शुरू किया जाएगा.

भोजीपुरा में औद्योगिक क्षेत्र में जलभराव की समस्या से निजात हेतु मुख्य विकास अधिकारी ने मनरेगा से कच्चा नाला का इस्टीमेट बनवाने के निर्देश दिये. मैं0 सिंह इन्टर प्राइजेज ग्राम बिलवा में विद्युत आपूर्ति की समस्या को 15 दिन में निस्तारण करने के निर्देश दिये गए.

बैठक में उद्यमियों द्वारा बताई गई समस्या एवं सुझावों पर प्रभारी जिलाधिकारी द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों को निस्तारण करने के निर्देश दिये गये.

इस दौरान उद्यमि प्रतिनिधी चन्द्र भूषण सक्सेना, मनोहर लाल धीरवानी, अजय गुप्ता, राजेश गुप्ता, भारत भूषण शील, आर0 के गोयल, राकेश बूवना, विमल रेवाड़ी, जहरुदीन सहित एडीएम वित्त जगतपाल सिंह, एसपी ट्रैफिक कमलेश बहादुर, एसडीएम सदर अनुपम शुक्ला आदि रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *