बरेली का यह नेता PM मोदी को भेजेगा 420 रूपये का चेक, जानिये पूरा मामला इस रिपोर्ट में

बरेली. आम आदमी पार्टी बरेली के कार्यकर्ताओं ने आज बसंत सिनेमा के सामने एकत्र होकर देश मे चरम सीमा पर फैले भृष्टाचार के विरूद्ध विगुल फूंका.

हाल ही में हुए पंजाब नेशनल बैंक के अरबों रुपए के घोटाले में लिप्त सभी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग.

आम आदमी कार्यकर्ताओं ने इस मामले में जनता की गाढ़ी कमाई को देश से बाहर जाने से बचाने के लिए उचित कदम उठाने की जरूरत बताई.

आम आदमी पार्टी बरेली के जिला अध्यक्ष नवनीत अग्रवाल ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दों पर जनता से छल करके मुद्दों को दबाने का काम कर रही है. जिसके फलस्वरूप बेईमान लोग देश का पैसा लूटकर देश से बाहर जाकर खुले आम मौज मस्ती कर रहे हैं. विजय माल्या इसका जीता जागता उदाहरण है.

अब गीतांजलि ग्रुप के मालिक नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक में घोटाला करके संभबता अमेरिका में शरण लेकर देश को धोखा दिया है. इसके साथ ही कुछ दिनों पूर्व केंद्र सरकार द्वारा जनता की जमा की हुई 1 लाख से अधिक की रकम को बैंक की गारंटी ना होने की बात की थी.

इसको भी इस कड़ी से जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि जनता अगर कैश अपने पास रखती है तो 2 लाख से अधिक धन रखना गैरकानूनी है. अगर बैंक में जमा करती है तो बैंक डूबने की स्थिति में सरकार गारंटी नही लेगी. इस तरहआखिर देश की जनता अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई को बैंक में डालकर ऐसे बईमानों को क्यों सौंप दें.

इस मुद्दे पर केंद्र सरकार की नीति को उन्होंने देश की जनता के साथ चार सौ बीसी करार दिया. इसके विरोध स्वरूप जनता से चंदे से नवनीत ने 420 रुपये इकट्ठा किये. इस 420 रुपये का चेक प्रधानमंत्री के नाम पर बनाकर प्रधानमंत्री कार्यालय भेजा जाएगा.

आम आदमी पार्टी द्वारा केंद्र सरकार से जनता से जुड़े मुद्दों पर ईमानदारी की अपेक्षा की गई. इस दौरान आम आदमी पार्टी के रोहिलखंड जोन के संयोजक अरविंद अग्रवाल, कैंट विधान सभा अध्यक्ष सुभाष झा, अमन रज़ा, यश अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, विकास मौर्या, पीयूष शर्मा, संजय दिवाकर, अजय, चंदन आदि रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *