इफको ने वृद्धा आश्रम में स्वास्थ्य परीक्षण कर वितरित किये कपड़े

बरेली. विश्व की विशालतम सहकारी संस्था इंडियन फारमर्स फर्टिलाजर कोआपरेटिव लिमिटेड,इफको के प्रबन्ध निदेशक डा0 उदय शंकर अवस्थी के गौरवशाली स्वर्णिम पच्चीस वर्ष पूर्ण करने के उपलक्ष्य में इफको आफीसर्स एसोसिएशन ने लाल फाटक स्थित वृद्धा आश्रम में बड़ी तादात में स्त्री पुरुष और बुर्जुगों को वस्त्र और फल व मिठाई वितरित किये.

कार्यक्रम में आंमत्रित आंवला सांसद धर्मेद्र कश्यप ने कहा कि समर्पण व निष्ठा पूर्वक कार्य से इफको के प्रबन्ध निदेशक डा0 उदय शंकर अवस्थी ने किसानों के हितों को आगे रखते हुए गुणवत्ता परक उरर्वक संयत्र को विश्वस्तरीय मुकाम दिया यह देश के लिए गौरव की बात है.

इस अवसर पर आफीसर्स एसोसिएशन के महामंत्री ने कहा कि प्रबन्ध निदेशक इफको परिवार के अभिभावक हैं जिन्होंनें इफको कर्मियों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए सदैव प्रोत्साहित किया है

कार्यक्रम में आंवला संयत्र के महाप्रबधक आईसी झा एंव आफीसर एसोसियशन के अध्यक्ष हरीश रावत ने भी प्रबन्ध निदेशक डा0 उदय शंकर अवस्थी की दूरदर्शिता और कुशल नेृत्तव पर चर्चा करते हुए कहा कि आज इफको संयत्र किसानों के लिए लगातार कार्य कर रहा है.

हमारा मकसद गुणवत्ता पूर्ण उर्वरक उपलब्ध करना है. जिससे किसानों को लहलहाती फसल से अच्छा मुनाफा प्राप्त हो.

लालफाटक स्थित बृद्वा आश्रम में इफको के चिकित्सक दल ने करीब 90 लोगों का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कर दवा भी वितरित की.

इस दौरान इफको आंवला संयत्र के महाप्रबधक आईसी झा, ए के शुक्ला, आरएस मारवाहा आफीसर एसोसियशन के अध्यक्ष हरीश रावत, नीरज कपूर, रमेश द्विवेदी, महामंत्री राम सिंह आदि रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *