​डीएम ने फेसबुक पर की पोस्ट, पप्पू भरतौल बोले ऐसे अधिकारी की जगह जेल में

 

बरेली. कासगंज दंगे के बाद डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह फेसबुक पर तिरंगा यात्रा, पाकिस्तान मुर्दाबाद को लेकर एक पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट कर दी. जिसके बाद से सोशल मीडिया में बहस छिड गई है.

उधर बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने डीएम द्वारा की गई ऐसी पोस्ट पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे अधिकारी की जगह जेल में होनी चाहिए.

सबसे पहले बात करते है उस पोस्ट की जिसमे डीएम राघवेंद्र ने कासगंज में हुई तिरंगा यात्रा पर सवाल खड़ा कर दिया है. डीएम ने लिखा है कि अजब रिवाज बन गया है. मुस्लिम मोहल्लों में ज़बरदस्ती जलूस ले जाओ और पाकिस्तान

मुर्दाबाद के नारे लगाओ. क्यों भाई वे पकिस्तानी हैं क्या ? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था. फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए.

डीएम ने अपनी एक पोस्ट में पीएम मोदी पर भी टिप्पणी की है. उन्होंने लिखा है जब कोई चायवाला, कोई नीच राष्ट्र नियता बनेगा तो भयभीत हो रहे स्थापित प्रभुत्व वर्गो में हादसे तो होंगे ही. डीएम ने विवादों में रही पद्मावत फिल्म पर लिखा कि अच्छा हुआ मै फिल्म देखने नहीं गया कही पद्मवती पसंद आ जाती तो. उन्होंने लिखा क्या आज के समय में कोई मुगलेआजम बनाने की सोच सकता है.

बता दें कि कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों में विवाद हुआ, उसके बाद साम्प्रदायिक हिंसा हुई. धीरे-धीरे पूरा कासगंज सुलग उठा. हालांकि, अब वहां हालात नियंत्रण में है. डीएम आर विक्रम सिंह के पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है.

दुर्बेश शर्मा नाम के यूजर ने लिखा है सर मैं आपकी बात से सहमत हूँ लेकिन मुहर्रम का जुलूस भी हिन्दू मोहल्लों से नहीं गुजरना चाहिए, और कासगंज मैं कोई धार्मिक जुलूस नहीं था आजादी का त्यौहार था.

पंडित मोहित दीक्षित ने लिखा है ये जय हिन्द की प्राथमिकता वाले देश में पकिस्तान मुर्दाबाद सर्वोपरी क्यों होता जा रहा है सर्वप्रथम अवलोकन का विषय है जिनको चन्दन की मौत का दर्द होगा उसको ऐसी तिरंगा यात्रा पर सदैव खेद होगा. जय हिन्द वन्दे मातरम्.

एक अन्य यूजर ने भी लिखा है मुस्लिम मोहल्ले में जाकर पाकिस्तान मुर्दाबाद कहने से भारतीय मुसलमान भाइयों को क्या दिक्कत हो सकती है उन्हें तो साथ में मिलकर पाकिस्तान मुर्दाबाद कहना चाहिए. उन्होंने लिखा की चीन तो बड़ा दुशमन है तो तिरंगा लेकर चीन मुर्दाबाद के नारे क्यों नहीं लगाए जाते.

 

अगर अपने देश में तिरंगा लेकर नहीं निकलेंगे तो क्या पाकिस्तान में

डीएम आर विक्रम सिंह की फेसबुक पर की गई पोस्ट के बाद भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने कहा कि ऐसे अधिकारी की तो जगह जेल में है. उन्होंने कहा की जो पोस्ट उन्होंने की है इसकी शिकायत वो पीएम मोदी और सीएम योगी से करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर अपने देश में तिरंगा लेकर नहीं निकलेंगे तो क्या पाकिस्तान में निकलेंगे.

 

 

[chat]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *