सर्दियों में ऐसे दिखें फैशनेबल, पहनें ये कपड़े

फैशन का अंदाज हमेशा बदलता रहता है. कभी गर्मियों में उमस तो कभी सर्दियों की ठंडक, मौसम की नजाकत के हिसाब से ही फैशन बाजार में अपना स्थान बना पाता है. फैशन सीजन में हर बार कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. सर्दियों में मौसम की सबसे बड़ी समस्या कपड़ों को लेकर होती है कि ठंड से बचने के साथ ही स्टाइलिश कैसे दिखें. तो चलिए हम आपको बताते है कि ठंड से भी बचे रहे और स्टाइलिश भी दिखे. इस मौसम में लेदर जैकेट स्टाइलिश, बाइकर लुक देती है. आप टर्टल नेक स्वेटर के साथ लेदर जैकेट कैरी कर सकते हैं. इससे आप ठंड से भी बची रहेंगी और स्टाइलिश भी दिखेंगी.

शॉल से लेकर सिल्क व वूलन मिक्स से बने स्टॉल्स इन दिनों महिलाओं व युवतियों की पहली पसंद बने हुए हैं. इसके चलते युवतियां विभिन्न रंगों वाले स्टॉल्स को बाजार से खरीद रही हैं. सर्दियों की शुरुआत होते ही शॉल की जगह स्टॉल्स को डालना पसंद करती हैं, जो कि बहुत ही किफायती होते हैं. ये स्टॉल्स विभिन्न कलर्स व डिजाइंस में मौजूद हैं. युवतियां ज्यादातर सिल्की टच लिए स्टॉल्स डालना पसंद करती हैं.

श्रग का चलन तो पहले भी था लेकिन सर्दीयों में श्रग में कई वरायटीज ने मार्केट में धूम मचा रखी है. जिसे जींस, ट्राउजर, लॉन्ग बूट्स, स्वेटर, र्शट पर आसानी से कैरी कर सकती हैं. यह विंटर लुक को परफेक्ट बना देता है. ऑफिस, कॉलेज या दोस्तों के साथ हैंगआउट के लिए विंटर लॉन्ग श्रग, परफेक्ट चॉइस है. ठंड से बचना है और ट्रेंडी भी दिखना है तो श्रग जैकेट पहनें. इसे इंडियन ड्रेसेज जैसे साड़ी या सूट के साथ आसानी से पहना जा सकता है. यह पहनने में आरामदायक है और देखने में ट्रेंडी भी है. किसी सूट पर दुपट्टा न लेना चाहें तो स्लीवलेस श्रग जैकेट ट्राई कर सकती हैं. यह सामने की तरफ से खुली होती है, जिसे किसी और ट्रडिशनल ड्रेस के साथ पहनकर स्टाइलिश दिखा जा सकता है. ये लॉन्ग और शॉर्ट दोनों तरह की स्लीव्स में आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *