बरेलीः जेल में बंद बसपा नेता शहला की बेटी को अगवा करने की कोशिश

बरेली. पिछले कई दिनों से जेल में बंद नवाबगंज नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष शहला ताहिर की बेटी समन ताहिर को कार सवार लोगों ने अगवा करने की कोशिश की. पीलीभीत बाईपास पर डोहरा मोड़ के पास समन ताहिर की गाड़ी के आगे दो गाड़ी लगाकर उनकी गाड़ी को रोक लिया गया और उनकी गाड़ी का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई. रायफल दिखाकर उनको धमकाया गया. समन ने फोन पर इसकी शिकायत एसएसपी से की है. समन जेल में बंद अपनी मां की पैरवी कर रही हैं.

ओवरटेक कर गाड़ी रोकी
शहला ताहिर के जेल जाने के बाद उनकी बेटी समन ताहिर ही उनकी पैरवी कर रही हैं और वो शहर के आकाशपुरम में अपनी बुआ के साथ रह रही हैं. समन ने बताया कि वो रविवार रात अपनी बुआ के घर लौट रही थीं, उस समय गाड़ी ड्राइवर चला रहा था और ड्राइवर के बगल वाली सीट पर नगर पालिका का एक कर्मचारी बैठा था. समन पीछे वाली सीट पर बैठी थीं. इसी बीच डोहरा मोड़ के पास दो गाड़ियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और समन की गाड़ी रोक ली.

 

शहला से कहो इस्तीफा दे दे

समन ने बताया कि गाड़ी के पास आए लोगों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि शहला से कहो इस्तीफा दे दे, नहीं तो तुम मां बेटी को गोली मार दी जाएगी। इस घटना के बाद से समन काफी डरी हुई हैं. उनका कहना है कि ये लोग नवाबगंज के रहने वाले हैं और पहले भी उन्हें घेरने की कोशिश कर चुके हैं. उधर पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *