पप्पू भरतौल की शिकायत पर डीएम को सीएम ने किया तलब, पुरानी पोस्ट हटा D.M ने लिखा ये

बरेली. कासगंज हिंसा के बाद फेसबुक पर मोदी और योगी सरकार पर तंज कसने वाले डीएम बरेली राघवेंद्र विक्रम सिंह की शिकायत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुँच गई.

लखनऊ से पड़ी फटकार के बाद डीएम बरेली ने की गई फेसबुक पोस्ट को हटा दिया. सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री ने डीएम को तलब भी किया है.

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि डीएम की बयानबाजी सियासी पार्टी के प्रवक्ता की तरह है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. कासगंज की घटना पर उन्होंने कहा कि दोषी चाहें पाताल में भी हों पकड़े जायेंगे.

 

ये था मामला

डीएम राघवेंद्र सिंह ने कासगंज में हुई तिरंगा यात्रा पर सवाल खड़ा कर दिया है. डीएम ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि अजब रिवाज बन गया है. मुस्लिम मोहल्लों में ज़बरदस्ती जलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ.

क्यों भाई वे पकिस्तानी हैं क्या ? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था. फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए.
डीएम ने अपनी एक पोस्ट में पीएम मोदी पर भी टिप्पणी की.

उन्होंने लिखा है जब कोई चायवाला, कोई नीच राष्ट्र नियता बनेगा तो भयभीत हो रहे स्थापित प्रभुत्व वर्गो में हादसे तो होंगे ही. डीएम ने विवादों में रही पद्मावत फिल्म पर लिखा कि अच्छा हुआ मै फिल्म देखने नहीं गया कही पद्मवती पसंद आ जाती तो. उन्होंने लिखा क्या आज के समय में कोई मुगलेआजम बनाने की सोच सकता है.

 

हमारी मंशा कष्ट देने की नहीं

डीएम ने मंगलवार को एक और पोस्ट की. जिसमे लिखा है कि हमारी पोस्ट काबड़ यात्रा के दौरान आई. हम आपस में चर्चा इस लिए करते है कि हम बेहतर हो सकें. ऐसा लगता है कि इससे बहुत से लोगों को आपत्ति भी है और तकलीफ भी. हमारी मंशा कोई कष्ट देने की नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *