बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को कहा ‘कुत्ता’

गोंडा. राजनीति के लिए नेता हर सीमा पार कर रहे है. राजनीति का स्तर इस कदर घटता जा रहा है कि नेता अपने शब्दों पर भी लगाम लगाना भूल गए है. मामला गोंडा का है जहां जिले के परसपुर ब्लॉक मुख्यालय पर आहूत समीक्षा बैठक में शामिल होने आये कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी को कुत्ता कह डाला.

दरअसल, पीएनबी महाघोटाला को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वार पर कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपशब्द बोलकर पलटवार किया. सासंद ने कहा कि ये जो घोटाला हुआ है वह कांग्रेस की सरकार में ही हुआ है. अब मोदी सरकार ने इस घोटाले को बेनकाब किया है. इसलिए उन्हें तो इस मामले में बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

बृजभूषण ने विवादित टिप्पणी की कि जैसे कुत्ता भौंकता रहता है और हाथी मस्त चाल में चलता है. वैसे ही मोदी जी देश की सेवा में लगे हैं, जिन्हें भौंकना है भौंकता रहे. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आने वाले दिनों में इस घोटाले में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा का भी नाम सामने आए.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी को यह बताना चाहिए कि इतना बड़ा घोटला क्यों और कैसे हुआ और इस बारे में क्या कर रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के हवाले से कहा कि इतना बड़ा घोटाला `ऊपर के संरक्षण के बिना` हो ही नहीं सकता. राहुल गांधी ने कांग्रेस की संचालन समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो घंटे से भी ज्यादा समय तक बच्चों को परीक्षाएं कैसे दी जाएं यह बताते हैं, लेकिन वह यह नहीं बता रहे हैं कि यह घोटाला कैसे हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *